सीएम योगी को बम से उड़ाने की मिली धमकी,रात 12:32 में आया कुछ ऐसा मैसेज

यूपी पुलिस के पास उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बम से उड़ाने का एक धमकी वाला एक मैसेज आया है। यह धमकी भरा मैसेज यूपी पुलिस के व्हाट्सएप नंबर आया है।इस मैसेज में योगी जी को बम से उड़ाने की बात कही गई है।

मैसेज की जानकारी होते ही पुलिस के सभी आला अधिकारियों के होश उड़ गए।वही खुफिया टीमें भी इस धमकी के बाद काफी एक्टिव हो गई है।पुलिस ने इस मामले में गोमती नगर थाने में एक मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच के लिए शुरूकर दी है।

क्या है मामला

लखनऊ स्थित डायल 112 के मुख्यालय पर 21 मई की रात को अचानक काफी हड़कंप मच गया।हुआ यह की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी को जान से मारने का धमकी दी गयी।जैसे ही डायल 112 के हेल्प डेस्क पर यह मैसेज आया वहां के सभी अधिकारियों के होश उड़ गए।आनन फानन मे इस मैसेज की जानकारी प्रदेश के सभी बड़े अधिकारियों को दी गई।इसके बाद इस बारे मे खुफिया विभागों को भी सतर्क कर दिया गया।

क्या कहा गया मैसेज मे

मैसेज में सीएम योगी आदित्यनाथ को एक विशेष वर्ग के लिए खतरा बताया गया है। बोला गया कि सीएम योगी जी को बम से उड़ा दिया जाएगा। पुलिस ने बताया कि यह धमकी के खिलाफ अज्ञात व्यक्ति और मोबाइल नंबर के रूप में एफ आई आर दर्ज कर दी गई।

रात 12:32 मे हुआ ये सब

यह पूरी वारदात 21 मई की रात 12:32 पर हुई।रात मे 12:32 पर यह मैसेज डायल 112 के व्हाट्सएप नंबर पर आया।इस पुलिस इस मामले में गोमती नगर थाने में एफ आई आर दर्ज की।इस मामले में पुलिस की टीमें और खुफिया विभाग काफी तत्परता से जांच में लग गई है।

बता दे की कुछ दिन पहले भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को गोली मरने की धमकी मिली थी जिसके जांच किए जाने पर धमकी देने वाला शक्स उत्तर प्रदेश पुलिस का निकला था।