दूल्हा-दुल्हन ने शादी पर शूट के दौरान दिए ऐसे-ऐसे पोज, देखते ही रह गए सब लोग,देखें Video

Groom And Bride Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों शादी समारोह के कई मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video Today) हो रहे हैं। इनमें से कई वीडियो ऐसे हैं जो दिल छू रहे हैं, तो कई वीडियो लोगों को पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर रहे हैं। ये सभी जानते हैं कि आज कल लोगों के बीच सेलिब्रिटीज की तरह वेडिंग से पहले प्री-वेडिंग शूट का चलन काफी फॉलो किया जा रहा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्री वेडिंग शूट का वीडियो वायरल (Pre-Wedding Shoot Video Viral) हुआ है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन कुछ इस तरह फिल्मी अंदाज में पोज देते नजर आए कि वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई है। तो वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने हंस-हंस कर लोटपोट होने की बात कहीं है।

whatsapp-group

वायरल हुआ दुल्हा-दुल्हन का प्री-वेडिंग शूट

सोशल मीडिया पर एक प्री-वेडिंग फोटोशूट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्री वेडिंग शूट के वीडियो में फोटोग्राफर दूल्हा-दुल्हन को नए-नए स्टाइल में पोज बता रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन फॉलो करते हुए काफी फनी रोमांटिक अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दुल्हन-दूल्हे के गले में हाथ डाले फोटो के लिए पोज दे रही है। इस दौरान दुल्हन ने अपनी आंखों को बंद करके गर्दन को पीछे किया हुआ है। वहीं दूल्हा भी अपनी दुल्हन को बड़े प्यार से निहारता नजर आ रहा है। दूल्हा-दुल्हन का यह वीडियो ना सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बल्कि लोग इस पर जमकर रिएक्शन देते भी नजर आ रहे हैं।

बता दे सोशल मीडिया पर हाल ही में इस वीडियो को एक आईपीएस ऑफिसर विजय सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था- इतना प्यार शादी वक्त मैंने पहले कभी नहीं देखा…। इस वीडियो को अब तक 475.1K व्यूज मिल चुके हैं। वही कमेंट करने वालों की भी भरमार लगी हुई है। 11 सेकंड का यह वीडियो लोगों के रिएक्शन से भरा हुआ है।

whatsapp

वीडियो पर लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

दूल्हा दुल्हन के इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी मजेदार अंदाज में रिएक्शन दिए हैं। इस दौरान एक यूजर ने लिखा- जानलेवा एक्ट…. तो वहीं एक ने कहा- कहां-कहां से इनोवेशन ले आते हैं लोग… एक यूजर ने कहा- लोग निजी जिंदगी में फिल्मों को इतना ज्यादा फॉलो कर रहे हैं कि जिंदगी फिल्मी होती जा रही है।