Viral Video: अंकल को याद आया जवानी वाली यार, फ्लोर पर ‘यार मेरा तितलिया’ पर उडाया गर्दा

Uncle Yaar Mera Titliyan Dance Video Viral: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जिस पर हर दिन कई अतरंगी वीडियो वायरल होते हैं। ऐसे में कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों का दिल जीत लेते हैं, तो वहीं कई वीडियो कुछ ही मिनटों में लोगों को सोशल मीडिया स्टार बना देते हैं। आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं यह वीडियो एक शादी समारोह का है, जिसमें एक अंकल डांस फ्लोर पर यार मेरा तितलियां गाने पर जमकर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। अंकल डांस करने में इतना ज्यादा बिजी है कि लोग उनकी अदाएं और उनके मूव्स देखने के बाद उनके सम्मान में खुद ही डांस फ्लोर से नीचे चले जाते है और अंकल के लिए जोर-जोर से तालियां बजाना शुरू कर दिया।

whatsapp-group

Viral Video

अंकल का ‘यार तितलियां वर्गा’

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अपने दोस्तों के लिए अंकल पहले स्टेज पर पहुंचते हैं और इसके बाद जिस तरह वह डांस करना शुरू करते हैं, उससे साफ पता चल जाता है कि उनका डांस से कोई वास्ता नहीं है। यानी उन्हें डांस नहीं आता, लेकिन फिर भी उनका डांस करने का मन है। ऐसे में वह फ्लोर पर तो छोड़ जाते हैं लेकिन जब उन्हें समझ नहीं आता कि डांस कैसे करना है, तो वह कुछ भी स्टेप करने लगते है।

whatsapp

वहीं जब फ्लोर पर यार मेरा तितलियां गाना बजता है, तो अंकल अपनी ही धुन में मगन हो जाते हैं और इसके बाद वह जो जबरदस्त डांस दिखाते हैं, उसे देखकर हर कोई हैरान हो जाता है। अंकल की मदमस्त अंदाएं और उनके अतरंगी डांस स्टेप देखने के बाद हर कोई फ्लोर से नीचे उतर जाता है और उनके लिए तालियां बजाना शुरू कर देता है।

वायरल हुए यार मेरा तितलियां अंकल

सोशल मीडिया पर इस समय ये अंकल एक सेंसेशन बने हुए हैं। डांस फ्लोर पर उनके अतरंगी स्टेप्स का यह वीडियो इस समय ना सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, बल्कि लोग इस पर मजेदार अंदाज में रिएक्शन देते भी नजर आ रहे हैं। बता दे इस वीडियो को टि्वटर पर @Its_DSR नाम की हैंडल यूजर ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर फिलहाल यार मेरा तितलियां अंकल काफी ट्रेंड कर रहे हैं और लोग उनके मजेदार डांस स्टेप की जमकर चर्चा भी कर रहे हैं।