पुलवामा मे इंडियन आर्मी की बड़ी कामयाबी,ऐसे आतंकवादियो को घेर कर ढेर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में इंडियन आर्मी ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है.मरने वाले आतंकवादियों में से एक आतंकवादियों को प्रमुख सहयोगी बताया जा रहा है वही दो आतंकवादियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

बता दें कि पुलिस सूत्रों से पता चला कि पुलवामा के अवंतीपोरा के इलाके में दो आतंकवादी छिपे हुए बैठे हैं।इस जानकारी के आधार पर इंडियन आर्मी के जवानों ने उस जगह की घेराबंदी करनी शुरू कर दी सुरक्षाकर्मी घेराबंदी कर चारों तरफ से इन आतंकवादियों पर गोलाबारी शुरू कर दिया. दोनों तरफ से हुई गोलाबारी में आखिरकार तीन आतंकवादियों को इंडियन आर्मी ने ढेर कर एक बड़ी कामयाबी हासिल की।

Image source google

बता दें कि अभी कोरोनावायरस के संकट के बीच जम्मू कश्मीर में अभी आतंकवादी गतिविधियां काफी बढ़ गई है।इससे पहले भी दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुए एनकाउंटर में दो आंतकवादी मारे गए थे।आतंकवादी आरपीएफ कांस्टेबल के बेटे को अगवा कर लिया था. इनके अपहरण के बाद संदिग्ध आतंकवादी का पीछा करते हुए इंडियन आर्मी के जवानों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया था।

Image source google

वही सोफिया जिले के में गुरुवार देर रात शाम को एक पुलिसकर्मी को आतंकवादियों के द्वारा अगवा कर लिया गया. इनके खोजबीन के लिए इलाके में काफी सर्च ऑपरेशन चला गया चलाया गया जिसके बाद इन्हें सुरक्षित छोड़ दिया गया।