Water heater: छोड़िये गीजर ले आइये 400 रुपए की ये डिवाइस, मिनटों मे मिलेगा गर्म पानी

Best water heater: सर्दी के मौसम के साथ ही लोगों को गीजर के कारण बढ़ने वाले बिजली बिल की चिंता सताने लगी है। ऐसे में अगर आप भी इस बिजली बिल से डर रहे हैं, तो आइए हम आपको एक ऐसी नई डिवाइस के बारे में बताते हैं जिसके जरिए आप मिनटों में अपने पानी को गर्म कर सकते हैं। इस डिवाइस की सबसे खास बात यह है कि यह बहुत सस्ता है और बहुत जल्दी पानी भी गर्म करता है। क्या है हीटर रोड… आइए हम आपको डिटेल में बताते हैं।

whatsapp-group

क्या होता है हीटर रोड

हीटर रोड इन दिनों ज्यादातर घरों में इस्तेमाल की जा रही है। यही वजह है कि मार्केट में इसकी डिमांड भी बहुत ज्यादा है। वह इसकी डिमांड की दूसरी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसकी कीमत बेहद कम है। ऐसे में कम बजट में यह रोड आपको गीजर जैसी सुविधा देती है। इसे आप मार्केट से 300 से 400 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं इसके बेस्ट ऑप्शन के लिए आपको कुछ ज्यादा कीमत भी चुकानी पड़ सकती है। ऐसे में आइए हम मार्केट में उपलब्ध बेस्ट हीटर रोड के बारे में आपको बताते हैं।

मार्केट में उप्लब्ध बेस्ट हीटर रोड

मौजूदा समय में मार्केट में कई बेस्ट रोड ऑप्शन है, जिनमें CRAFTIFY Heater ROD सबसे बेस्ट है। इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं। वहीं बात इसकी कीमत की करें तो बता दे कि ये 1,099 रुपए में उप्लब्ध है। इस पर मौजूदा समय में आपकों 73% डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप इसे 290 रुपए में खरीद सकते हैं। खास बात ये है कि आज ऑर्डर करने पर ये 24 घंटे के अंदर आपके घर पहुंच जायेगा। पानी गर्म करने और ठंडे पानी से निजात में के लिए ये ROD बेस्ट साबित हो सकती है। इसमें Tubular Element दिया गया है, जिसमें Brass Material का इस्तेमाल किया गया है।

इसके अलावा NOVA Submersible NIH 425 Instant Heat भी ऑनलाइन उप्लब्ध है, इसे भी आप Flipkart से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस ROD की कीमत 899 रुपए है। मौजूदा समय में इस पर आपकों 55% डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद यह 404 रुपए में मिल जायेगा। बता दे आज ऑर्डर करने पर ये कल तक आपके घर डिलीवर हो जायेगा। पानी गर्म करने के लिए ये बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। ऐसे में अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते है तो आज ही ऑर्डर कर दे।ये गीजर से भी जल्दी पानी गर्म कर देता है। ऐसे में पानी गर्म करने का यह सबसे बेस्ट और सस्ता ऑप्शन है।

whatsapp