संडे डिस्काउंट ऑफर! 10 को फ्री, तो कई को 14,000 का डिस्काउंट, आज ही खरीदे OLA इलेक्ट्रिक स्कूटर

OLA S1 Pro Discount Offer: साल खत्म होने वाला है और साल के अंत में कई वाहन निर्माता कंपनियां अपने व्हीकल्स पर कैश डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं, क्योंकि आने वाले साल की दस्तक के साथ ही सभी व्हीकल्स के दाम बढ़ जाएंगे। ऐसे में ओला इलेक्ट्रिक कंपनी ने भी अपनी सेल को बूस्ट करने के लिए आज हाइपर संडे ऑफर Ola Hyper Offer Sunday) की शुरुआत की है। खास बात यह है कि यह ऑफर सिर्फ 12 घंटे के लिए वैलिड है।

whatsapp-group

अगर आप ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह समय आपके लिए बेशकीमती है। स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों को इस समय कंपनी सिर्फ बेहतर डिस्काउंट ऑफर दे रही है, बल्कि इसके साथ ही कई और ऑफर भी मिल रहे हैं, जिसकी जानकारी खुद ओला कंपनी के सीइओ भाविश अग्रवाल (Ola CEO Bhavish Aggarwal) की ओर से सोशल मीडिया पर साझा की गई है।

ओला CEO ने दी हाईपर संडे ऑफर की जानकारी

भाविश अग्रवाल ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर इस हाईपर संडे ऑफर की जानकारी देते हुए लिखा कि- देशभर के 60 शहरों में 70 से ज्यादा एक्सपीरियंस सेंटर खुल चुके हैं। इस संडे यह 12 घंटे (सुबह 9:00 बजे से लेकर रात के 9:00 बजे तक) यहां लोगों के लिए जीतने के लिए कई गिफ्ट मिलेंगे। साथ ही हमारे प्रोडक्ट्स पर कई शानदार ऑफर भी मिल रहे हैं।

क्या है ओला का हाईपर संडे ऑफर

अगर आप ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इस हाईपर संडे ऑफर का फायदा उठाना बिल्कुल ना भूलें। इस संडे ओला एक्सपीरियंस सेंटर पर जाकर कई बेनिफिट्स के साथ अपना ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद ले। कंपनी ओला s1pro पर ₹14000 का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इसमें 10,000 का ऑफर और ₹4000 का एडिशन कैशबैक भी मिल रहा है। वही ओला s1 ग्राहकों को ₹2000 का कैशबैक भी इस ऑफर के तहत मिल रहा है। इसे 99,999 रुपए के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर खरीद सकते हैं, जिसमें ₹2000 का कैशबैक भी शामिल है।

whatsapp

इतना ही नहीं उसके साथ-साथ लोगों को जो हर महीने 2,499 रुपए की EMI का ऑप्शन भी मिलेगा। 1 साल के लिए 3999 रुपए की फ्री सर्विस भी दी जाएगी और 1 साल के लिए हाईपर चार्जिंग भी फ्री मिलेगी। इसके साथ ही ओला के s1pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को जीरो डाउन पेमेंट पर आप इन 12 घंटों में खरीद सकते हैं। बता दें कि यह ऑफर सिलेक्टेड बैंक से लोन लेने पर ज़ीरो इंटरेस्ट रेट के साथ मिलेंगे। इस दौरान आपकों लोन प्रोसेसिंग फीस भी नहीं चुकानी होगी। इन सबके साथ-साथ 10 लकी विनर्स को ओला s1pro जीतने का मौका भी इन 12 घंटों में मिल रहा है ‌

किन शहरों में है ओला एक्सपीरियंस सेंटर

बता दे देश के लगभग 60 शहरों में ओला एक्सपीरियंस सेंटर खुले हुए हैं, जिनमें अहमदाबाद, आगरा, औरंगाबाद, अलवर, अहमदनगर, बेलगावी, बेंगलुरु, बीकानेर, भोपाल, चेन्नई, चित्तूर, चंडीगढ़, दिल्ली, देहरादून, दुर्गापुर, ग्वालियर, पूर्वी, गोदावरी, हैदराबाद, ग्वालियर, गुवाहाटी, जबलपुर, जयपुर, जलपाईगुड़ी, जामनगर, जमशेदपुर, कोल्हापुर, जोधपुर, कन्नूर, कानपुर, कोल्लम, कोटा, कोझीकोड, कृष्णागिरी, लखनऊ, मलप्पुरम, मंडिया, मंगलौर, मैसूर, मुंबई, नासिक, नागपुर, कक्कड़, पटना, पुदुचेरी, रायपुर, पुणे, रोहतक, मुंबई, सलीमपुर, सिलीगुड़ी, सूरत, त्रिशूल, उदयपुर, तिरुवंतपुरम, राजकोट, बड़ोदरा और सूरत का नाम शामिल है।

बता दें कि ओला के एक्सपीरियंस सेंटर सबसे ज्यादा बेंगलुरु में है। आंकड़ों के आधार पर बात करें तो बेंगलुरु में 4 सेंटर, पुणे में 3 सेंटर, चेन्नई में 3 सेंटर, दिल्ली में 2 सेंटर और मुंबई में 2 सेंटर है।