Bday:लग्जरी कारो और प्राइवेट जेट के मालिक है अजय देवगन जीते हैं ऐसी जिंदगी

बॉलीवुड की दुनिया में फूल और कांटे फिल्म से अपना शुरुआत करने वाले अजय देवगन का आज 5वा जन्मदिन है। वे आज बॉलीवुड के सफलतम अभिनेताओं में से एक हैं।

90 के दशक से अपने फिल्म करियर का शुरुआत करने वाले आज अजय देवगन काफी पैसे वाले हो गए हैं। इनके पास आज दुनिया की तमाम लग्जरी गाड़ियां और प्राइवेट जेट भी हैं।उनके जिंदगी किसी राजा से कम नहीं है।

अजय देवगन के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। उनके पास रेंज रोवर गाड़ी भी है जिनकी कीमत करीब 2.7 करोड़ है। इसके अलावा उनके पास दुनिया के सबसे ब्रांडेड गाड़ी Mercedes-Benz भी है। इस कार की कीमत 1.4 करोड़ है।

इतना ही नहीं इनके पास बी एम डब्ल्यू जेड 4 भी  है जो कि अभी काफी लोकप्रिय है। इस कार की कीमत लगभग 98 लाख है। वही अजय देवगन के पास Rolls-royce भी है इसकी कीमत 6.5 करोड़ रुपए हैं। कई बार इन गाड़ियों से चलते हुए नजर आए हैं।

इसके अलावा अजय देवगन के पास अपना प्राइवेट चैट भी है उन्होंने साल 2010 में इस प्राइवेट जेट को खरीदा था।इस प्राइवेट जिनका नाम होकर 800 है। जिसकी कीमत 84 करोड़ के करीब बताई जाती है।

परंतु कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि उन्होंने अपना प्राइवेट जेट बेच दिया है।जो भी हो जिस तरह से इनकी लाइफ़स्टाइल है किसी शाही परिवार से कम नहीं है।