Andrew Symonds और Sunny Leone के बीच थी खास दोस्ती, इस तरह हुई थी शुरूआत

क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) का शनिवार रात कार हादसे में निधन हो गया। एंड्रयू सायमंड्स के महज 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह देने से क्रिकेट जगत के साथ-साथ उनके फैंस में भी शोक की लहर है। एंड्रयू साइमंड्स के जीवन (Andrew Symonds Life Story) में कई उतार-चढ़ाव आए। उनके मनमौजी रवैया के चलते उन्हें कई विवादों (Andrew Symonds Controversies) का सामना भी करना पड़ा। साल 2009 में सबसे बड़ा विवाद जो एंड्रयू साइमंड्स की जिंदगी में आया वह यह था कि उनके शराब पी कर नशे की हालत में जमकर बवाल करने पर टीम से बाहर कर दिया गया था।

Andrew Symonds

साइमंड्स की बिग बॉस जर्नी थी दमदार

ऑस्ट्रेलिया टीम से बाहर कर दिए जाने के बाद भी साइमंड्स की जिंदगी और कंट्रोवर्सीज दोनों की राहें अलग नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने भारतीय रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया। महज दो हफ्ते में ही वह शो से बाहर हो गए, लेकिन इस 2 हफ्ते की जर्नी में उन्होंने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। इतना ही नहीं उनकी दोस्ती बॉलीवुड स्टार सनी लियोन (Andrew Symonds And Sunny Leone) से भी हो गई थी।

Andrew Symonds

शो में एंट्री करने से पहले एंड्रयू साइमंड्स ने कहा था कि वह शो में सनी के साथ मस्ती करना चाहते हैं। बतौर प्रतिभागी के रूप में उनकी पसंद से नाराज नहीं है। उन्होंने कहा- मैं उन्हें जानने की कोशिश करूंगा और उम्मीद करता हूं कि वह मस्ती करने वाली लड़की हो हम साथ में मजे करेंगे। इसके बाद जब वह शो का हिस्सा बने तो सनी के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग बन गई। वह और सनी भी एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करते नजर आते थे।

Andrew Symonds As Gabbar

जब एंड्रयू साइमंड्स बने गब्बर

अपनी बिग बॉस की जर्नी में एंड्रयू साइमंड्स ने उस समय लोग दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया जब अब वह फिल्म शोले के गब्बर के किरदार में नजर आए। दरअसल एक टास्क के दौरान शो में मौजूद सभी कंटेस्टेंट को अलग-अलग फिल्म शोले के किरदार दिए गए थे। इस कड़ी में पूजा मिश्रा को बसंती, सनी लियोनी को कबिला डांसर, आकाशदीप को जय, अमर को वीरु, सिद्धार्थ को ठाकुर और सोनाली को सांबा बनाया गया था। तो वहीं गब्बर के किरदार में नजर आए साइमंड्स ने सब को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया था।