डॉक्टर पर हमला करने पर गुस्साये अजय देवगन ने बोली ऐसी बात

पिछले कुछ दिनों में देखा जा रहा है कि डॉक्टर को कुछ लोग अपने सोसाइटी में आने नहीं दे रहे हैं क्योंकि डॉक्टर कोरोना से जुड़े मरीजों के साथ रहते हैं.इन सब पर बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ऐसी बात बोलती है।

आज देश मे कोरोना वायरस के महामारी के खिलाफ जहां डॉक्टर अपनी जान को जोखिम में डालकर कोरोना पीड़ित मरीजों की लगातार देखभाल कर रहे है। दिन रात इन मरीजों की सेवा करने में लगे रहते हैं।

भारतीय जवानो ने ऐसे लिया अपने 5 शहीद साथियों का इंतकाम

वही देश के कुछ हिस्सों में से वीडियो और तस्वीरों के जरिए यह मामला सामने आया है कि कुछ लोग डॉक्टर को अपनी सोसाइटी में आने नहीं दे रहे।इसका कारण डॉक्टरों को हमेशा कोरोना से जुड़े मरीजों के साथ रहने  को बता रहे हैं।

अजय देवगन ने कहा

इन सब मामलों मे अजय देवगन ने आज अपने ट्वीट के जरिए इसकी निंदा करते हुए कहा कि कुछ रिपोर्ट में देख रहा हूं जिनमें पढ़े लिखे लोग अपने आस-पड़ोस में आधारहीन कारणों से डॉक्टरों पर हमला कर रहे हैं।यह जानकर मुझे काफी गुस्सा भी आ रहा है।यह लोग बिल्कुल ही वह असंवेदनशील है। यह लोग सबसे खतरनाक अपराधी हैं। सभी अपने घर पर रहें और सुरक्षित रहें। इंडिया फाइट्स कोरोना।

सहवाग ने क्यों कहा पहले आवेदन दूसरा निवेदन नहीं माने तो दे दनादन

अजय देवगन के इस ट्वीट के बाद काफी लोग इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। उनका यह ट्वीट अभी काफी वायरल हो गया है। इससे पहले एक्टर सोनू सूद ने भी इस मामले में काफी आलोचना की थी। उन्होंने तो अपना जुहू का होटल मेडिकल स्टाफ के लिए खोल दिया था।

सोनू सूद पहले ही दे चुके हैं होटल

उन्होंने कहा था कि इस मुश्किल की घड़ी में जो हीरोज अपनी जान की परवाह ना करते हुए दिन रात दूसरे की जान के लिए अपना जान जोखिम में डाल रहा है उनका शुक्रिया कहना चाहिए। मैं अपना जुहू का होटल सभी मेडिकल भाई बंधुओं के लिए खोलता हूं। जो मेडिकल स्टाफ इस देश के लिए कर रहे हैं उसके सामने यह कुछ भी नहीं है।उन्होंने अन्य लोगों को भी मेडिकल स्टाफ की सहायता के लिए हमेशा उनके पीछे खड़े रहने की अपील की थी।

ये है जालिम मिया जिसपर लगे हैं सीमा पार से है कोरोना संदिग्ध भेजने का आरोप