Aamir Khan ने की कलश पूजा पर मचा बवाल, तलाक के बाद किरण संग आरती की तस्वीरें हुई Viral

Aamir Khan Kalash Pooja: आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान के इस टाइटल के पीछे एक लंबी जर्नी है। आमिर अपनी फिल्मों में एकदम परफेक्ट लुक देने के लिए खुद को उसके किरदार के लिए पहले से ही तैयार करना शुरू कर देते हैं। आमिर खान के परफेक्शन की झलक उनकी फिल्म रंग दे बसंती, फना, गजनी, दंगल जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। हाल फिलहाल आमिर अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोर रहे हैं। इस दौरान आमिन ने सर पर टोपी, माथे पर लाल तिलक लगा कलश पूजा करते नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल भी मचा हुआ है।

whatsapp-group

वायरल हुई आमिर की कलश पूजा तस्वीरें

सोशल मीडिया पर आमिर खान के लेटेस्ट अंदाज़ की कुछ नई तस्वीरें काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिस में पूजा करते नजर आ रहे हैं। लाल सिंह चड्ढा के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने इंस्टाग्राम पर पूजा की इन तस्वीरों को साझा किया है, जिनमें आमिर खान अपनी कंपनी आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिस में पूजा करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इन तस्वीरों में वह अपनी पूर्व पत्नी किरण राव के साथ भी आरती करते दिख रहे हैं।

तस्वीरें देख कंफ्यूज हुए लोग

आमिर खान की इन तस्वीरों में बाल, दाढ़ी और मूंछ एकदम पूरी तरह से सफेद नजर आ रहे हैं। पूजा करते हुए आमिर खान ने नेहरू टोपी सर पर लगाई है और गले में गमछा पहना हुआ है। सोशल मीडिया पर आमिर खान के इस ऑल-ग्रे लुक पर लोग कन्फ्यूजन वाले कमेंट भी कर रहे हैं। इस दौरान एक यूजर ने लिखा- मैंने नाम नहीं पढ़ा था, तो मुझे लगा शक्ति कपूर है। तो वहीं एक यूजर ने कहा- यह तो बिल्कुल साउथ के एक्टर जगपति बाबू की तरह लग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Advait Chandan (@advaitchandan)

whatsapp

कुछ साल के ब्रेक पर है आमिर

मालूम हो कि अद्वैत चंदन ने अपने इस पोस्ट को साझा करते हुए यह नहीं बताया है कि आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिस पर यह किस चीज के लिए पूजा कर रहे हैं, लेकिन तस्वीरों में मौजूद सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। वही बात आमिर खान की करें तो बता दें कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वह कुछ समय के लिए एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले रहे हैं। आमिर ने इस दौरान यह भी बताया था कि वह एक डेढ़ साल बाद इंडस्ट्री में वापसी करेंगे। हालांकि इस दौरान पूरी तरह एक्टिव रहेंगे।

किरण राव के साथ आरती करते दिखे आमिर खान

इन तस्वीरों में आमिर खान के साथ किरण राव भी खड़ी है। आरती करते दोनों एक साथ दिख रहे हैं। किरण ने थाली पकड़ी है और वह अमित के साथ जोड़े में खड़ी है। बता दे आमिर खान और किरण राव ने 15 साल पहले शादी की थी। बीते साल ही दोनों के तलाक की खबरों के साथ ही यह शादी खत्म हो गई, लेकिन अभी भी दोनों अपने बेटे आजाद और कई फैमिली पार्टी-फंक्शंस में एक साथ नजर आते हैं।