आमिर खान की बेटी Ira Khan ब्वॉयफ्रेंड संग फिर हुई रोमांटिक, बोलीं- कुछ कसर बाकी रह गई

आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन स्टार किड्स में से है जिनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी है। भले ही इरा खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू (Bollywood New Actor And Actress Debut) ना किया हो, लेकिन उनके चर्चे किसी स्टार से कम नहीं है। हाल ही में इरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन (Ira Khan Birthdays Celebration) की तस्वीरों ने सोशल मीडिया से लेकर खबरों के गलियारों तक काफी सुर्खियां बटोरी थी। बिकनी अवतार में सेलिब्रेट हुआ ईरा खान का बर्थडे उनके ट्रोलिंग (Ira Khan Trolled) की वजह भी बना था। इस दौरान कई लोगों ने तंज कसते हुए यह भी कहा था कि- ऐसा पारिवारिक बर्थडे सेलिब्रेशन कहां होता है… तो वहीं कुछ लोगों ने कहा कि- इन जैसे लोगों को हमारे देश में रहते हुए डर लगता है।

whatsapp-group

Ira Khan

इरा खान का बर्थडे बना कॉन्ट्रोवर्सी

वहीं अब इरा खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए ट्रोलर्स पर पलटवार किया है। उन्होंने अपनी कुछ नई तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- अगर मेरे बर्थडे की ट्रोलिंग पूरी न हुई हो तो कुछ और पिक्स शेयर कर रही हूं… इन तस्वीरों में एक बार फिर इरा खान अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Ira Khan And Nupur Sikhre) के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है।

Ira Khan

whatsapp

यह बात सभी जानते हैं कि इरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उन्हें मीडिया का टेंशन लेना भी बखूबी आता है। इरा खान आए दिन किसी तस्वीर या अपने किसी स्टेटमेंट को लेकर खबरों का केंद्र बनती नजर आती है। ऐसे में अब इरा खान का सोशल मीडिया यूजर्स पर किया गया यह पलटवार भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

Ira Khan

इरा खान ने भले ही अब तक बॉलीवुड में डेब्यु ना किया हो, लेकिन उनके इंस्टाग्राम पर उन्हें चाहने वालों की संख्या 2 लाख से भी ज्यादा है। इरा खान काफी लंबे समय से अपने फिटनेस कोच नूपुर शिखरे को डेट कर रही है। दोनों के लव अफेयर के चर्चे हमेशा सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं और दोनों वीडियो के कैमरे से जरा भी बचने या अपने रिलेशनशिप को छुपाने की कोशिश नहीं करते। दोनों खुलेआम अक्सर अपने प्यार का इजहार करते नजर आते हैं।