अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज आई करणी से-ना के नि-शा-ने पर बोल दी यह बड़ी बात

संजय लीला भंसाली जो हमेशा ऐतिहासिक फिल्में बनाते रहते हैं की नई फिल्म पृथ्वीराज चौहान आने वाले हैं. इससे पहले उनकी फिल्म पद्मावत भी आई थी,जिसके खिलाफ करणी सेना ने काफी विरोध प्रदर्शन किया था।पता चला है कि अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज को लेकर भी करणी सेना ने अपना विरोध जाहिर किया है।जब फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी तो करणी सेना ने फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी और पृथ्वीराज के निर्देशक पर इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। उस समय निर्देशक के आश्वासन देने के बाद वहां शांति बन पाई थी।करणी सेना के प्रमुख महिपाल सिंह मकराना ने फेसबुक पर लाइव आकर कहा था कि कहा कि हमें लिखित आश्वासन चाहिए कि इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं किया जाएगा तभी हम पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग करने देंगे।

बिना लिखित आश्वासन दिए यह शूटिंग नहीं होगी।उन्होंने यह भी कहा कि हम पद्मावत की तरह फिर से सड़कों पर उतरना नहीं चाहते इसलिए मुझे अभी ही लिखित आश्वासन चाहिए।फिल्म की शूटिंग जिस समय राजस्थान के जमवारामगढ़ गांव में चल रही थी उस समय अक्षय कुमार शूटिंग पर मौजूद नहीं थे इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में अक्षय कुमार हैं जबकि मिस यूनिवर्स रही मानुषी छिल्लर इस फिल्म के साथ बॉलीवुड मे आगाज कर रही है।

बता दें कि पद्मावत को लेकर काफी दिनों तक करणी सेना द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया था। यहां तक कि संजय लीला भंसाली ने करनी सेना के द्वारा मारपीट करने का आरोप भी लगाया था।इसलिए पृथ्वीराज चौहान के फिल्म के दौरान करनी सेना पहले ही सचेत कर रही है। अभी तक ऐसे फिल्म के निर्देशक के द्वारा कोई आधिकारिक बयान इस पर नहीं दिया गया है परंतु करणी सेना के प्रमुख महिपाल सिंह मकराना ने यह साफ कर दिया है कि ऐतिहासिक तथ्यों से खिलवाड़ को थोड़ा भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।