जब छोटी स्कर्ट पहन इवेंट में पहुंची Rakulpreet Singh, बैठने के क्रम मे हुई Oops Moment की शिकार

हमारे फ़िल्म इंडस्ट्री में फैशन डीवा की कोई कमी नही है। यहां मौजूद हर एक्ट्रेसेस अपने बेहतरीन स्टाइल से अपने फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं। हालांकि इस दौरान कई बार उन्हें ट्रॉल्लिंग का भी सामना करना पड़ता है। फिर चाहे वो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हो या फिर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bacchan)।

इसी लिस्ट में शामिल हैं एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) का नाम। यूं तो रकुलप्रीत की क्यूटनेस और बेहतरीन अभिनय का हर कोई कायल है। मगर कभी कभी उन्हें अपने बॉर्डरोब मॉलफंग्शन के कारण (Rakulpreet wardrobe malfunction) शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ता है।

Rakulpreet singh

कई बार होना पड़ा है ऊप्स मोमेंट का शिकार :-

जी हा, ऐसा ही कुछ हुआ अभी हाल में जब रकुल एक छोटी स्कर्ट के कारण ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। तेलुगु व पंजाबी फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक में अपने हुस्न से सबको दीवाना बनाने वालीं रकुलप्रीत हमेशा अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। उन्होंने कई बार अपने लुक्स से इंटरनेट पर तहलका मचाया है। मगर इस बार उन्हें अपने वार्डरॉब मालफंक्शन की वजह से ऊप्स मोमेंट्स का (Rakulpreet singh oops moment captured in camera) सामना करना पड़ा है। दरअसल हाल ही में रकुल को एक इवेंट में स्पॉट किया गया था जहां उन्होंने काफी छोटी स्कर्ट पहन रखी थी।

Rakulpreet singh

लोगों ने याद दिलाया बैठने का सही तरीका :-

अपने किसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान रकुल पिंक कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी नजर आई थीं। वैसे तो इस ड्रेस में रकुल बेहद क्यूट लग रही थीं मगर छोटी स्कर्ट होने की वजह से बैठने के दौरान उनकी स्कर्ट काफी ऊपर उठ गई थी। जिसके कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। वही उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोगों का भी गुस्सा काफी बाहर आ रहा है। इस इवेंट की तस्वीरों ने लोगों को गुस्सा दिला दिया है जिसके वजह से वो रकुल को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही नही कई लोगों ने तो उन्हें सही तरीके से बैठने की सलाह भी दे डाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Preet ???? (@rakul.preet143)

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर :-

बात करें रकुलप्रीत सिंह के बॉलीवुड सफर की तो साल 2014 में उन्होंने दिव्या खोसला कुमार की फ़िल्म ‘यारियां’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फ़िल्म में उनके क्यूटनेस को देख लोग दीवाने हो गए थे। इस फ़िल्म के बाद रकुल बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आईं जिनमे दे दे प्यार दे और रनवे जैसे नाम शामिल है। इसके अलावा आपको बतादें कि वह जल्द ही थैंक गॉड, डॉक्टर जी और अटैक जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।