सलमान खान के भतीजे की हुई मौत,अंतिम संस्कार मे भी शामिल नहीं हो पाये सलमान।

सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का कल मुंबई क में निधन हो गया. सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान मात्र अभी 38 साल के ही थे।

सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट थे। जिनका कल निधन हो गया है। इसे लेकर सलमान खान काफी दुखी हैं।अब वह इनके अंतिम संस्कार में भी शामिल नहीं हो रहे हैं जिसको लेकर उनकी हालत और भी दुखी हो गई है।

अभी कोरोना वायरस के चलते हैं पूरे देश में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है। सरकार की तरफ से आर्डर है कि अंतिम संस्कार में मात्र 5 लोग ही सम्मिलित हो सकते हैं। इस कारण से सलमान खान अपने भतीजे अब्दुल्लाह के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पा रहे हैं। जिसको लेकर वह काफी दुखी हैं।

सलमान खान के मैनेजर ने बताया कि सलमान खान अभी अपने पनवेल वाली फार्म हाउस में रह रहे हैं। लॉकडाउन के चलते वह कहीं आ जा नहीं सकते और उनके भतीजे अब्दुल्ला का अंतिम संस्कार इंदौर में होने वाला है क्योंकि उनका पैतृक घर है परंतु सलमान खान इस लॉक डाउन के चलते वहां नहीं जा सकते।

View this post on Instagram

Will always love you…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान के खान के भतीजे अब्दुल्लाह का निधन का कारण शुरुआत में कोरोना वायरस को बताया जा रहा था। परंतु सलमान खान के मैनेजर ने बताया कि सलमान खान के बेटे भतीजे अब्दुल्लाह का कोरोना वायरस नेगेटिव था। उन्होंने बताया कि सलमान खान के भतीजे का निधन फेफड़ा में इंफेक्शन के चलते हुआ है।

Image Source- Google

फेफड़े के इंफेक्शन के चलते ही अब्दुल्ला खान सलमान खान के भतीजे मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एड्मिट थे। इनका यहाँ इलाज चल रहा था परंतु मंगलवार को ही इनका निधन हो गया।