सलमान खान संग सीक्रेट शादी पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, इमोजी से बताई दिल की बात

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की एक तस्वीर इंटरनेट पे धड़ल्ले से वायरल हो रही थी। दरअसल तस्वीर में नजर आ रहा है की वे दोनो एक दूसरे को रिंग पहना रहे है। अब वायरल तस्वीर पर अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर किया है  । सोनाक्षी ने इस तस्वीर के बारे में कहा की आपलोग इतने बेवकूफ है की असली और नकली में अंतर नही समझे। इस बात में अभिनेत्री ने तीन लाफिंग इमोजी भी शेयर किए है।

whatsapp-group

salman khan sonakshi sinha secret marriage

इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही ये तस्वीर में साफ नजर आ रहा है की सलमान खान सोनाक्षी के ऊंगली में अंगूठी पहना रहे है। सलमान उजले रंग की शर्ट पे पीच रंग की ब्लेजर पहने नजर आ रहे है और सोनाक्षी लाल रंग की साड़ी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है। और तो और अभिनेत्री ने भारी जेवर भी पहने हुई है। इस तस्वीर में वह सिंदूर भी लगाई नजर आ रही है। इंटरनेट पर इस तस्वीर को देख कर ये अंदाजा लगाया जा रहा है की शायद दुबई में दोनो सिक्रेटली शादी के अटूट बंधन में बंध गए है।

salman khan sonakshi sinha secret marriage

whatsapp

आपको बता दे की सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत सलमान खान के साथ दबंग फिल्म से की थी। दबंग में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था। अगर बात करे एक्ट्रेस की वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही हुमा कुरेशी के साथ फिल्म ‘डबल एक्सेल’ में नजर आएगी। वह रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ फिल्म ‘कंकुड़ा’ में भी दिखेगी।

salman khan sonakshi sinha secret marriage

इन दिनों सलमान खान इन फिल्मों मे व्यस्त

वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो अभिनेता ‘टाइगर 3’ के कारण बेहद व्यस्त चल रहे। इस फिल्म में वह कैटरीना एवं इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे। वही अभिनेता की एक और फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के रिलीज की तारीख 2023 में फिक्स हो गई है। फिल्म में वह पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।