कोरोना से लड़ने मे अब लता मंजेस्कर भी आयी सामने दी इतनी रकम दान

कोरोना वायरस के साथ भारत के जंग में देश के सारे बड़े लोग बढ़-चढ़कर योगदान करने रहे हैं। बहुत सारे सेलिब्रिटी और क्रिकेटर लोग दिल खोलकर अपना योगदान इसमें दे रहे है।

इस मुहिम में अब बॉलीवुड के सुर सामाग्री लता मंगेशकर भी शामिल हो गई। इन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में एक बहुत बड़ी राशि का योगदान दिया है।

लता मंगेशकर ने टिवीटर के जरिये इसकी जानकारी आज दी। उन्होंने बताया कि मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रूपये का योगदान की हू।

उन्होंने आगे लिखा कि देश के इस कठिन समय में हम सबको बढ़-चढ़कर सरकार और यहां के लोगों की मदद करना चाहिए। इसलिए मैं मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपए का योगदान दे रही हू।मेरा आप लोगों से भी निवेदन है कि कोरोना के खिलाफ देश के इस जंग में अपनी ओर से जरूर मदद करें।

बता दे कि कोरोना के खिलाफ देश के इस जंग में बॉलीवुड सेलिब्रिटी मे से सबसे ज्यादा ₹25 करोड़ का दान बॉलीवुड के देशभक्त हीरो अक्षय कुमार ने किया है।

इसके अलावा साउथ सिनेमा के भी कई स्टार ने अपना योगदान दिया है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास ने सहित ₹4 करोड़ का मदद किया है। वही महेश बाबू ने 1करोड़ रुपए की राशि दान दी है।