IPL में धोनी ने सुरेश रैना को नहीं चुनकर कर दी बड़ी गलती, इन दो टीमों में रैना को लेकर लगी होड़

सुरेश रैना का क्रिकेट का कैरियर काफी शानदार रहा है। अभी तक के अपने कैरियर में उनका प्रदर्शन, टेक्निक और रणनीति काफी बेहतर रहा है और लोग इसे लेकर उनकी काफी प्रशंसा भी करते हैं। अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत सुरेश रैना ने सभी के दिलों पर राज किया है। बात करें आईपीएल में उनके प्रदर्शन की तो कोई इस बात को नकार नहीं सकता कि टी20 क्रिकेट के फॉरमेट में रैना से अच्छा खिलाड़ी मिल पाना बहुत मुश्किल है और वो टी20 क्रिकेट फॉरमेट के बादशाह माने जाते हैं।

बता दें कि आईपीएल का लगभग अपना पूरा कैरियर सुरेश रैना ने धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स में रहकर ही खेला है। क्रिकेट प्रेमियों को धोनी और रैना की जोड़ी काफी पसंद भी आती है। लेकिन इस बार आईपीएल 2022 के ऑक्शन में अलग ही नजारा देखने को मिला। इस बार ऑक्शन में धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ने रैना को टीम में शामिल नहीं किया और उनके लिए बोली भी नहीं लगाई।

आरसीबी में हो सकते हैं शामिल

 

चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से रैना को लेकर किया गया ऐसा व्यवहार फैंस को पच नही रहा है। लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में सुरेश रैना को लेकर कोई बोली नही लगाई, जिस वजह रैना अनसोल्ड ही रह गए है। इस बात से फैंस में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है क्योंकि रैना ने अपना पूरा आईपीएल जीवन चेन्नई सुपरकिंग्स को ही समर्पित कर रखा था। लेकिन अब रिपोर्ट्स की माने तो यह खबर आरही है कि विराट कोहली की आरसीबी रैना को अपनी टीम में शामिल करना चाहती है। अगर ऐसा होता है तो इस बार रैना चेन्नई सुपरकिंग्स की जगह आरसीबी की ओर से खेलते नजर आएंगे।

इन दोनों टीमों में लगी है होड़

 

विराट कोहली अपनी टीम आरसीबी में सुरेश रैना को शामिल करने में लगे हैं लेकिन खास बात है कि आरसीबी के अलावा एक ओर टीम है जो रैना को अपनी तरफ करना चाहती है । जी हां, आईपीएल की नई टीम गुजरात टाइटंस भी रैना को अपनी टीम में शामिल करना चाहती है। इसके पीछे की वजह बताई जा रही है कि गुजरात टाइटंस के महत्वपूर्ण खिलाड़ी जेसन रॉय ने आईपीएल से अपना नाम वापिस ले लिया है। यही वजह है गुजरात टाइटंस अपनी टीम में रैना जैसे अनुभवी खिलाड़ी को शामिल करना चाहते हैं। अब देखना यह है कि दोनों टीमों में से कौन-सी टीम रैना को अपनी टीम में शामिल कर पाती है।