जमातियों का नर्सो से अश्लीलता करने पर भड़के सीएम योगी,बोले ये बड़ी बात

जमातियों का नर्सों के साथ अश्लील हरकत करने पर सीएम योगी ने कड़े शब्दों में कहा है कि इनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी हम इन्हे छोड़ेगे नहीं

सीएम योगी हुए गुस्सा

बता दें कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नर्सों के साथ जमातियों ने कल अश्लील हरकत की थी।इस पर सीएम योगी ने कार्रवाई करते हुए 6 जामतियों के ऊपर एफ आई आर दर्ज करने का आदेश दिया है

जमातियों के नर्सो के साथ अश्लील हरकत करने का बात सामने आने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा फैसला लेते हुए इन सभी 6 जमातियों के ऊपर एनएसए के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

जमातियों नि की थी महिला कर्मियों के साथ गंदी हरकत

इसके साथ ही इन जमातियों के चिकित्सा और सुरक्षा के लिए महिला कर्मचारी का वहां जाने की मनाही कर दी गई।वहां सिर्फ पुरुष कर्मचारी ही तैनात करने का निर्देश दिया।

गाजियाबाद के इस घटना का सीएम योगी ने निंदा करते हुए कहा कि यह बहुत निंदनीय है। यह ना तो कानून मानेंगे और ना ही व्यवस्था को मानेंगे। यह मानवता के दुश्मन है।

उन्होंने कहा कि जमातियों ने जो महिला स्वास्थ्य कर्मियों के साथ किया उससे बड़ा अपराध कुछ हो ही नहीं सकता। हम इन लोगों को बिल्कुल छोड़ेंगे नहीं।

मामला यह है कि गाजियाबाद एमएमजी अस्पताल में जहां इन जमातियों का इलाज हो रहा था वहां के अस्पताल की नर्सों ने एक लिखित शिकायतें इन जमातियों के खिलाफ दिया कि ये लोग अश्लील हरकत करते हैं, गंदे गाने सुनाते हैं और काफी परेशान करते हैं।

तुरंत लिया गया एक्शन

इसको लेकर एमएमजी अस्पताल की नर्सों जमातियों के खिलाफ गाजियाबाद के कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज की। इसके बाद डीएम के आदेश के बाद इन पर एफ आई आर दर्जकी गयी।

पहले भी मिल चुकी थी शिकायत

शिकायत मिलने के बाद तुरंत पुलिस टीम हरकत में आ गईउन सभी 6 जमातियों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। बता दें कि इन जमातियों पर आइसोलेशन वार्ड में जगह-जगह थूकने और तैनात स्वास्थ्य कर्मी के साथ गाली गलौज करने का भी आरोप है।