अक्षय बोले मैं कौन होता हूँ दान देने वाला “यह मेरी माँ की तरफ से भारत माँ के लिए है “

बॉलीवुड के सबसे फिट अभिनेता यानी अक्षय कुमार जो फिल्मी दुनिया पर राज कर रहे थे अब लोगों के दिलों पर भी है।यह राशि उन्होंने पीएम केयर फंड्स में दान दिया है। इसकी वजह से अक्षय कुमार की हर तरफ तारीफ हो रही है।

whatsapp-group

इस राशि को दान देने के बाद हाल में ही अक्षय कुमार एक इंटरव्यू भी दिए हैं इसमें उन्होंने अपने भारत मां से प्यार के बारे में खुलकर बोला है। अक्षय कुमार ने कई फिल्मों के जरिए भी अपने देश प्यार को दिखा चुके हैं। इस बार अक्षय कुमार ने कोरोनावायरस से लड़ने के लिए देश के लोगों के लिए अपना प्यार दिखाया है।

मेरी मां की तरफ से इस भारत मां को है

Image Source google

जब एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार से इस दान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही सरलता से कहा कि यह मेरा नहीं बल्कि मेरी मां की तरफ से भारत मां को समर्पित है।उन्होंने कहा कि” मैं कौन होता हूं दान देने वाला! हम अपने भारत देश को भारत मां कहते हैं, यह योगदान मेरी मां की तरफ से इस भारत मां को है”।अपनी मातृभूमि को समर्पित है।

मेरी मां भारत के वरिष्ठ नागरिकों के लिए कुछ करना चाहती
Image Source google

अक्षय कुमार ने आगे यह भी कहा कि पूरी दुनिया में जहां कोरोना वरिष्ठ नागरिकों के के लिए बहुत ही खतरनाक है इसलिए मेरी मां के जान भी काफी महत्वपूर्ण है। हमारी मां भारत के उन वरिष्ठ नागरिकों के लिए बहुत कुछ करना चाहती है।उन्होंने कहा कि यह मायने नहीं है कि मैं कौन हूं इस कठिन समय में हर एक की जान कीमती है और हरेक की जान बचाने की कोशिश करनी चाहिए। 25 करोड़ का दान करके मैंने बस एक छोटा सा फर्ज अदा किया है।

whatsapp
Image Source google

बता दें कि अक्षय कुमार के इस कदम का प्रधानमंत्री मोदी जी भी ने स्वागत किये थे  उन्होंने उनके ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा था बहुत अच्छे अच्छे अक्षय कुमार जी। हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करें।

जैसा कि आप जानते हैं शनिवार को प्रधानमंत्री जी ने प्रधानमंत्री केयर में कोरोना वाले से लड़ने के लिए दान देने की अपील की थी। अक्षय कुमार ने इसके तुरंत बाद ₹25 करोड़  दान देने की बात ट्वीट करके बताए थे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखे थे मैं अपनी बचत से ₹25 करोड़ का योगदान प्रधानमंत्री राहत कोष में देने का प्रतिज्ञा करता हु।