साउथ इंडस्ट्री के इन सुपरस्टार्स के पास है महंगी-महंगी गाड़ियां, कलेक्शन के मामले में देते हैं टाटा-अंबानी को टक्कर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर खेल जगत तक में हर किसी को महंगी गाड़ियों का बेहद शौक है। हर कोई अपने इस शौक को पूरा करने के लिए महंगी गाड़ियां खरीदता है। हमारे फ़िल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे कई सितारें हैं जिनके पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां है। वही कुछ दिनों पहले एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने एक ऐसी गाड़ी खरीदी है जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों में हैं।

whatsapp-group

Junior NTR

ऐसा इसलिए क्योंकि ये गाड़ी पूरे भारत में उनके अलावा किसी और के पास नही है। तो चलिए ऐसे में आज हम आपको साउथ इंडस्ट्री के उन सितारों के बारे में बताते हैं जिनके पास ऐसी-ऐसी महंगी गाड़ियां हैं जो हमारे देश में टाटा और अंबानी के पास भी नही है।

Prabhas

whatsapp

प्रभास :-

इस लिस्ट में सबसे पहले हम बात करेंगे फ़िल्म बाहुबली के स्टार अभिनेता ‘प्रभास’ (Prabhas) की जो अपनी एक फ़िल्म के लिए 100 करोड़ से भी ज्यादा की फीस लेते हैं। बेहद कम लोग ये जानते होंगे कि प्रभास के पास सबसे महंगी गाड़ियों में गिनी जाने वाली Rolls Royce Phantom कार है जिसकी कीमत कस्टमाइज कराने के बाद 8 करोड़ बताई जाती है।

Ramcharan

रामचरण :-

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रामचरण (Ramcharan). को आज कौन नही जानता। उन्होंने अपने बेहतर अभिनय से हर किसी का दिल जीता है। वही एक अभिनेता होने के साथ-साथ रामचरण एक सफल प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन भी हैं और उनके पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियों का क्लेक्शन है। बतादें कि एक्टर ने अभी हाल ही में ‘Range Rover Biography’ कार खरीदी है जिसकी कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये है।

Junior NTR

जूनियर एनटीआर :-

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार नन्दमूरि तारक रामाराव जूनियर उर्फ जूनियर एनटीआर (Junior NTR) ने अभी हाल ही में एक बेहद शानदार और महंगी लेम्बोर्गिनी कार खरीदी है जो कि पूरे देश में एकलौती सिर्फ उनके पास ही है। आपको बतादें कि एनटीआर ने लेम्बोर्गिनी का Urus ग्रेफाइट कैप्सूल एडिशन खरीदा है जिसकी कीमत 3.75 करोड़ रुपये है।

Chiranjivi

चिरंजीवी :-

इस लिस्ट में अगला नाम साउथ इंडस्ट्री के महान कलाकरों की लिस्ट में शुमार एक्टर चिरंजीवी (Chiranjivi) का है जिनके पास भी कई महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है। वही उनके पास एक Rolls Royce Phantom भी है जिसकी कीमत लगभग 3 करोड़ रुपये से ज्यादा है।

Mahesh babu

महेश बाबू :-

अपने अभिनय और क्यूटनेस से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने वाले एक्टर महेश बाबू (Mahesh babu) भी इस लिस्ट में शुमार हैं। बतादें कि एक्टर के पास दुनिया की मशहूर एसयूवी Range Rover कार है जिसकी कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा है।