Jhanak Shukla: शाहरूख की ‘छोटी साली साहिबा’ ने की सगाई, देखें कौन है झनक शुक्ला के दुल्हें राजा?

Jhanak Shukla Engagement: करिश्मा का करिश्मा और कल हो ना हो… फिल्म से लाखों लोगों के दिलों में छा जाने वाली नन्ही सी झनक शुक्ला अब बड़ी हो गई है। हाल ही में झनक शुक्ला ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर फैंस के साथ अपनी खुशखबरी बाटी है। इस दौरान इन तस्वीरों को साझा करते हुए झनक शुक्ला ने अपने सगाई की अनाउंसमेंट की है। बता दे झनक शुक्ला ने करिश्मा का करिश्मा में रोबोट करिश्मा का किरदार निभाया था। इस दौरान अपने इस मासूम किरदार के साथ उन्होंने हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी।

whatsapp-group

जल्द शादी करने वाली है झनक शुक्ला

झनक शुक्ला टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने शाहरुख खान और प्रीति जिंटा के साथ कल हो ना हो फिल्म में काम किया था। इस दौरान उन्होंने प्रीति जिंटा की छोटी बहन का किरदार निभाया था। झनक शुक्ला ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी जिंदगी की बड़ी खुशखबरी को साझा किया है और बताया है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाली है।

whatsapp

स्वप्निल सूर्यवंशी संग झनक ने की सगाई

झनक शुक्ला ने हाल ही में अपने लॉग टाइम ब्वॉयफ्रेंड स्वप्निल सूर्यवंशी संग सगाई की है। एक्ट्रेस ने सगाई की रस्मों की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिनमें वह बेहद सादे और खूबसूरत अंदाज में नजर आई हैं। झनक शुक्ला टेलीविजन इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी है। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि झनक शुक्ला कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी है।

कौन है सुप्रिया शुक्ला

बता दे सुप्रिया शुक्ला कई सुपरहिट टीवी सीरियल्स के साथ-साथ कई वेब सीरीज और कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है। हाल-फिलहाल सुप्रिया शुक्ला कुंडली भाग्य सीरियल में प्रीता की मां का किरदार निभा रही है। उनकी तरह ही उनकी बेटी झनक शुक्ला भी बचपन से। ही कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुकी है इस दौरान उन्होंने करिश्मा का करिश्मा से घर-घर तक काफी सुर्खियां बटोरी और इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी नजर आई।

मालूम हो कि झनक शुक्ला काफी लंबे समय से अभिनय के पर्दे से दूर नजर आ रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी लाइफ स्टाइल और फैशन को लेकर फैंस के बीच हमेशा सुर्खियां बटोरती है। इसका अलावा वह अपना खुद का ब्लॉक भी चलाती है।