होटल के बाहर Urfi Javed ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, यूजर्स बोले- ये सच में पागल हो गई है!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज एक शख्सियत बन गई है, जिनकी चर्चा के बिना खबरों का गलियारा अधूरा सा लगता है। दरअसल उर्फी जावेद हर दिन अपने अतरंगी अंदाज अतरंगी फैशन, अतरंगी कपड़ों और बेबाक बयानों के साथ खबरों में छाई ही रहती है। उर्फी जावेद को लेकर यह कहना गलत नहीं होगा कि- वह क्या करेगी यह समझना किसी के लिए भी नामुमकिन है। वहीं अब नए वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी एक बार फिर अतरंगी आउटफिट में नजर आई हैं। उर्फी के इस नए वीडियो (Urfi Javed New Video Viral) ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

whatsapp-group

Urfi Javed

उर्फी का गुड मॉनिंग देख चकराया लोगों का सर

अपने इस नए वीडियो में उर्फी जावेद काफी रिवीलिंग अवतार में नजर आई हैं। खास बात यह है कि उर्फी ने यह अवतार अपने फोलोअर्स को गुड मॉर्निंग विश करने के लिए धारण किया है। इस वीडियो में उर्फी ने अपनी जींस को कतरा-कतरा काटकर एक ऐसा शॉट आउट फीट बनाया है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। आप भी उर्फी जावेद कि यह ड्रेस देख कर अपना माथा जरूर पकड़ लेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

whatsapp

इस वीडियो में ऊर्फी जावेद बेहद खुश नजर आ रही है और खास बात यह है कि यह वीडियो एक रेस्टोरेंट के अंदर शूट किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में फैंस के लिए गुड मॉर्निंग लिखा है। हालांकि यह बात अलग है कि उर्फी का यह वीडियो देखने के बाद किसकी मॉर्निंग गुड हुई और किसका सर चकराया ये बताना जरा मुश्किल है।

Urfi Javed

उर्फी जावेद के इस वीडियो पर लोग अलग-अलग अंदाज में प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। इस दौरान ज्यादातर यूजर्स ने उर्फी जावेद के इस वीडियो को लेकर उन्हें ट्रोल ही किया है। जहां एक यूजर ने उन्हें पागलखाने जाने की सलाह दी। तो वही एक यूजर ने कहा कि आखिर यह क्या करके मानेगी।