ये हैं बॉलीवुड की वो एक्ट्रेसेस, जिन्होंने पर्दे पर अपने से कम उम्र के एक्टर के साथ दिया है बोल्ड सीन्स

हमारे बॉलीवुड में जैसे-जैसे वक़्त आगे बढ़ रहा है, फिल्मों की कहानियां और उनके किरदार में भी तेजी से बदलाव आ रहा है। बीतते वक़्त के साथ फिल्मों की कहानियों बेहद अपग्रेड हो चुकी है और यही वजह है कि अब फ़िल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी कई सारी रूढ़ीवादी सोच को कुचल कर आगे बढ़ रही हैं और पहले के मुकाबले काफी बोल्ड और मजबूत किरदार में खुद को ढाल रही हैं।

तो चलिए ऐसे में आज हम आपको इंडस्ट्री के उन फिल्मों के बारे में बताते हैं जिसमे एक्ट्रेसेस ने पर्दे पर अपनी उम्र से आधे उम्र के एक्टर के साथ न सिर्फ काम किया बल्कि बोल्ड सीन भी दिए (Actresses who romanced with younger actors) हैं।

Rekha and akshay kumar

खिलाड़ियों के खिलाड़ी :-

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा रेखा (Rekha) का है जिन्होंने 25 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ रोमांस किया था। वही इस फ़िल्म में दोनों के बीच के प्रेम संबंधों को बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया था। इतना ही नही इस फ़िल्म में रेखा ने अक्षय के साथ कुछ इंटिमेट सीन्स भी दिए थे जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Shahrukh khan

माया मेमसाहब :-

साल 1993 में आई शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फ़िल्म ‘माया मेमसाहब’ में भी एक कम उम्र के लड़के को अपने से बड़ी उम्र की लड़की के साथ प्यार करते हुए दिखाया गया है।

Akshay kumar and dimple kapadia

दिल चाहता है :-

इस फ़िल्म में एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने अपने उम्र से काफी छोटे एक्टर अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) के साथ पर्दे पर रोमांस किया था। हालांकि इसमें सबसे खास बात ये है कि डिंपल ने अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना के साथ भी पर्दे पर काम किया है।

Dimple kapadia

लीला :-

साल 2002 में रिलीज हुई फ़िल्म ‘लीला’ में भी डिंपल कपाड़िया को अपने से कम उम्र के लड़के के साथ रोमांस करते देखा गया था।

Konkana sen sharma and ranbir kapoor

वेक अप सीड :-

साल 2009 में अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘वेक अप सीड’ ने अपने जबरदस्त कहानी के लिए लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थी। आपको बतादें कि इस फ़िल्म में कोंकणा सेन शर्मा (Konkana Sen Sharma) ने अपने से छोटे उम्र के एक्टर रणबीर कपूर के साथ इश्क़ फरमाया था जो कि लोगों को खूब पसंद आया था।

Tabbu and ishan khattar

ए स्वीटेबल बॉय :-

मीरा नायर की फिल्म ‘ए स्वीटेबल बॉय’ में एक्ट्रेस तब्बू (Tabbu) ने अपने से बेहद कम उम्र के एक्टर ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ ना सिर्फ इश्क़ फरमाया था बल्कि बोल्ड सीन्स भी दिए थे।