टिक टॉक वीडियो बनाता था शाहरुख बनना चाहता था मॉडल पर बन गया

दिल्ली हिंसा में दिल्ली के जाफराबाद इलाके में 24 फरवरी को 8 राउंड गोली चलाने वाले और पुलिसकर्मी पर गन तानने वाले शाहरुख को दिल्ली पुलिस की क्राइम शाखा ने यूपी के शामली  से गिरफ्तार कर लिया है। वह अभी  पुलिस रिमांड पर है।

पुलिस शाहरुख से पिस्टल के बारे में पूछताछ कर रही है ।पता चला है कि यह पिस्टल उसने अपने दोस्त से खरीदी थी।परंतु अभी तक पिस्टल का रिकवर नहीं कर पाई है।

पुलिस का कहना है कि शाहरुख का पहले कोई भी आपराधिक इतिहास नहीं है। शाहरुख ने पुलिस को बताया कि वह उसमें बहुत गुस्से में था इसलिए उसने ऐसा किया।

उसने बताया वाह मॉडल बनना चाहता है अभी वो अभी टिक टॉक वीडियो भी बनाता है। ऐसे ही बता दें कि शाहरुख का पिता पर ड्रग्स के काम करने और फेक करंसी का केस दर्ज है।

शाहरुख अभी बैचलर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई कर रहा है। वह अभी दूसरे साल में है ।पुलिस इससे जानना चाह रही है कि उसके इस कांड में किसने किसने साथ दिया था। कहीं कोई प्रोफेशनल क्रिमिनल का तो साथ नहीं है।

उस दिन शाहरुख ने जिस पुलिसकर्मी के उपर बंदूक तानी थी उनका नाम दीपक है। जब उनसे पूछा गया कि  पिस्टल ताने जाने पर उन्हें डर लगा था तब उन्होंने कहा कि पुलिस ट्रेनिंग में हमें इस सब हालातों से लड़ने की ट्रेनिंग दी जाती है और मैंने वही किया जो मुझे सिखाया गया था।