ऋषि कपूर की सरकार से अपील शाम को खुले शराब की दुकाने,टेंशन होगा कम

कोरोना वायरस जिसके चलते पूरे देश में 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया गया है लोग अपने घर पर ही रखें टाइम बिता रहे हैं।कोरोनावायरस के मरीज भारत में भी धीरे-धीरे बढ़ते जा रहे हैं। इस लॉकडाउन में घर में बैठे लोगों को डिप्रेशन को दूर करने के लिए ऋषि कपूर ने सरकार को एक अनोखा आईडिया दिया है।

whatsapp-group

ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट के जरिए सरकार से यह अपील किया है कि सरकार को शाम के समय शराब के सारे दुकानें खोल देनी चाहिए। उन्होंने लिखा है कि मुझे गलत मत समझना लेकिन घर में बैठकर कोरोना वायरस के कारण लोग डिप्रेशन में जा रहे हैं।

Image source google

इसलिए सरकार को शराब की दुकान खोल देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे भी शराब ब्लैक में बेची ही  जा रही है। डॉक्टर, पुलिस वाले सभी को अभी तनाव से मुक्त होने की जरूरत है। इसलिए इस पर अमल किया जाना चाइए।

Image source google

ऋषि कपूर ने लिखा है कि शराब पर ज्यादा टैक्स लगा दिया जाए।ऐसे भी सरकार को भी पैसे की जरूरत है और एक्साइज के पैसे राज्य सरकार को मिलते ही हैं इसलिए सरकार को इस तरह का कदम उठाना चाहिए।

whatsapp
Image source google

उनके इस विचार से कई यूजर उनको धरने में लगे हुए हैं। कोई कह रहा है कि परेशानी में शराब और ज्यादा खतरनाक हो जाती है और कुछ लोग बोल रहे हैं कि दुकानों के आगे इसके चलते काफी भीड़ लगेगी।

बता दें कि ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।हमेशा वह हाल के घटनाओं पर ट्वीट करते रहते हैं। हाल में उन्होंने एक ट्वीट करके चीन पर भी निशाना साधा था उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि जिस देश के चलते पूरी दुनिया परेशान है उसको जवाब देना ही चाइए।