25 मार्च को बीजेपी मध्यप्रदेश मे बना सकती है सरकार,ये दो चहरे है मुख्यमंत्री के रसे मे

कल कमलनाथ के फ्लोर टेस्ट से पहले ही इस्तीफा दे देने के कारण बीजेपी का सरकार मध्य प्रदेश मी बनने का रास्ता साफ हो गया है क्योंकि बीजेपी अभी मध्यप्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी है.

सूत्रों से पता चला है कि 25 मार्च को बीजेपी मध्यप्रदेश में अपना सरकार बना सकती है. इस बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई है और बैठकों का दौर चलने लगा है.

Image Source Google

फिलहाल अभी दो चेहरे मुख्यमंत्री के रेस में है उनमे से पहला नाम पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का है और दूसरा नाम केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का है।

दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह ने नरेंद्र सिंह तोमर से बात की है। धर्मेंद्र प्रधान ने भी दोनों नेताओ से अलग-अलग बैठके की है। माना जा रहा है कि आलाकमान इन दो नेताओं में से किसी एक को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री की गद्दी सौंपने वाले हैं।

Image Source Google
25 मार्च नवरात्रा के कलश स्थापन के दिन बनेगी सरकार

25 मार्च जिस दिन नवरात्र शुरू होने वाली है उसी दिन कलश स्थापना के साथ ही भाजपा मध्यप्रदेश में अपना सरकार बनाने का दावा पेश करेगी।इससे पहले 23 मार्च को है बैठक बुलाकर विधायक दल के नेता का चुनाव किया जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी जी के संदेश के बाद शिवराज सिंह ने  डिनर कैंसिल

कमलनाथ के शुक्रवार को इस्तीफा देने के उपरांत शिवराज सिंह चौहान ने अपने पार्टी के विधायकों को डिनर  देने पर आमंत्रित किया था परंतु कोरोना पर प्रधानमंत्री मोदी जी के संदेश के बाद उन्होंने यह डिनर कैंसिल कर दिया था।