आखिर क्या थी वो वजह जिसके कारण अजय देवगन कर रहे थे अपने 23 बॉडीगार्ड के साथ शाहरुख का इंतजार?

हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए काफी मशहूर हैं। फिर चाहे वो अमिताभ बच्चन हो या फिर शाहरुख खान (Shahrukh Khan)। वही लोग भी इन सभी सितारों को खूब पसंद करते हैं और उनके सुख दुख में उनका खुल कर सपोर्ट भी करते हैं। हाल ही में इसका उदाहरण तब देखने मिला जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी (Fans supported Shahrukh Khan) हुई थी। ना सिर्फ बॉलीवुड के सितारों ने बल्कि शाहरुख के फैन्स ने भी उनका खुल कर साथ दिया था।

शाहरुख खान का इंतजार करते रहे गए थे अजय देवगन :-

Ajay devgan and shahrukh khan

इस मामले के अलावा शाहरुख खान इन दिनों एक और वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं और इसके पीछे की वजह हैं अजय देवगन (Ajay Devgan)। जी हाँ, दरअसल हाल ही में ये बात लोगों के सामने आई है कि अजय देवगन अपने 23 बॉडीगार्ड के साथ शाहरुख खान का इंतजार (Ajay Devgan had waited for Shahrukh Khan along with his 23 bodyguards) कर रहे थे।

Shahrukh khan

लेकिन किंग खान बिना उनसे मिले चुप-चाप और बिना किसी को बिताए वहां से निकल गए थे। हालांकि अब जैसे ही लोगों के बीच ये बात आई है तब से हर कोई बस इसी घटना के बारे में बात कर रहा है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिरकार क्या थी वो वजह जिसके वजह से शाहरुख ने अजय देवगन से मुलाकात नही की थी।

नजरें चुरा कर निकल गए थे शाहरुख खान :-

Shahrukh khan

बॉलीवुड के कई हिट फिल्मों में काम कर सफलता हासिल करने वाले अजय देवगन आज किसी पहचान के मोहताज नही है। उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से आज ये मुकाम हासिल किया है। वही बात करें एक्टर के दोस्तों की तो शाहरुख खान अजय देवगन के काफी अच्छे दोस्त हैं। लेकिन इन दिनों दोनों अपने बीच हुए एक किस्से को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि एक बार अजय देवगन अपने 23 बॉडीगार्ड के साथ शाहरुख खान का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मगर शाहरुख खान बिना उनसे मिले अपनी नजर चुरा कर वहां से निकल गए थे।

बेटे की गिरफ्तारी थी असली वजह :-

Shahrukh khan and aryan khan

जी हां, दरअसल ये पूरा किस्सा एक एड की शूटिंग के दौरान का है जहां शाहरुख खान और अजय देवगन साथ में शूट कर रहे थे। लेकिन शूट खत्म होने के बाद शाहरुख खान वैनिटी वैन से बिना किसी को बताए चुप चाप निकल गए थे। जिसके कारण अजय देवगन ने जो 23 बॉडीगार्ड अपनी और शाहरुख की सुरक्षा के लिए मंगवाए थे, वो वही किंग खान का इंतजार करते रहे गए थे।

Aryan khan and shahrukh khan

आपको बतादें कि शाहरुख के अचानक शूट से जाने के पीछे की वजह उनके बेटे की गिरफ्तारी थी। दरअसल, उस दौरान शाहरुख की सेक्रेटरी पूजा ददलानी उन्हें कॉल कर ये बात बताई थी कि उनके बेटे आर्यन खान को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। जिसके बाद शाहरुख खान फौरन वहां से निकल गए थे।